पीरामल फाइनेंस से मिलेगा पर्सनल लोन मिनटों में | Piramal Finance Personal Loan

पीरामल फाइनेंस से पर्सनल लोन कुछ मिनटों में लिया जा सकता है जिसके बारे में विस्तारपूर्वक जानकारी मैं आपको यहां देने जा रहा हूं । Piramal Finance Personal Loan की मदद से आप अपने कई प्रकार के जरूरी कामों के लिए लगने वाले पैसों की तुरंत पूर्ति कर सकते है । अगर आपको कोई इलेक्ट्रॉनिक उपकरण खरीदना है या आपको शादी में लगने वाले खर्च या बच्चों की शिक्षा के लिए तुरंत पैसों की जरूरत है तो आप Piramal Finance से Instant Personal Loan ले सकते है । यह पर्सनल लोन Piramal Capital & Housing Finance Ltd द्वारा प्रदान किया जाता है । तो आइए अब Piramal Finance Personal Loan के बारे में शुरुआत से जानते है ।

Piramal Finance Personal Loan

[lwptoc]

पीरामल फाइनेंस पर्सनल लोन की जानकारी

इस सुविधा के द्वारा आप Piramal Finance से कुछ मिनटों में Instant Personal Loan ले सकते है । आप पीरामल फाइनेंस पर्सनल लोन लेने के लिए ऑनलाइन अप्लाई कर सकते है । Piramal Finance से आपको 1 लाख रूपए से लेकर 10 लाख रूपए तक की लोन राशि का इंस्टेंट पर्सनल लोन मिल सकता है । यह पर्सनल लोन आपको 60 महीने तक की भुगतान अवधि के लिए प्रदान किया जा सकता है । इसके अलावा Piramal Finance Personal Loan आपको 12.99% p.a की शुरुआती ब्याज दर पर मिल सकता है । 

लोन पीरामल फाइनेंस पर्सनल लोन 
लोन प्रकार पर्सनल लोन 
संस्थान Piramal Capital & Housing Finance Ltd.
लोन राशि 1 लाख से 10 लाख रुपए तक
लोन अवधि 60 माह तक 
ब्याज दर 12.99% p.a. से शुरू
आवेदन माध्यम  आधिकारिक वेबसाइट पर (ऑनलाइन)

Piramal Finance Personal Loan कैसे ले ?

आप ऑनलाइन माध्यम के जरिए आसानी से Piramal Finance से Personal Loan लेने के लिए Apply कर सकते है और कुछ सामान्य चरणों को पूरा कर लोन प्राप्त कर सकते है ।

  1. आपको अपने स्मार्टफोन, लैपटॉप या पीसी से Piramal Finance की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा ।
  2. इसके बाद आपको वेबसाइट के होमपेज पर Loan Products भाग में दिया गया Personal Loan विकल्प चुनना होगा । अब आपको “Apply Loan Now” बटन पर क्लिक करना होगा ।
  3. आपके सामने एक ऑनलाइन आवेदन फॉर्म खुलेगा जिसमे आपको सभी आवश्यक जानकारी जैसे लोन राशि, मोबाइल नंबर, नाम आदि डालना होगा और Terms & Conditions पर टिक कर ” Apply Loan Now” दबाना होगा ।
  4. यह प्रक्रिया पूरी करने और आवश्यक दस्तावेज प्रदान करने के बाद और Loan Approval होने के बाद आपको लोन की राशि प्राप्त हो जाएगी ।
  5. आप आधिकारिक वेबसाइट पर अपने आवेदन की स्थिति भी देख सकते है ।

Piramal Finance Personal Loan Interest Rate 

पीरामल फाइनेंस पर्सनल लोन इंटरेस्ट रेट की बात करे तो आपको इस वित्तीय संस्थान के जरिए 12.99% p.a. की शुरुआती ब्याज दर से लोन प्रदान किया जाता है । आधिकारिक वेबसाइट पर प्रदान की गई जानकारी के अनुसार Piramal Finance Personal Loan Interest Rate कम से कम 12.99% से लेकर अधिकतम 25.74% p.a. के बीच होता है । आपको पीरामल फाइनेंस से पर्सनल लोन किस Rate of interest पर मिलेगा यह आपकी क्रेडिट प्रोफाइल, दस्तावेजों जैसे कुछ कारकों पर आधारित होता है ।

Piramal Finance Personal Loan Documents

अगर आप Piramal Finance से पर्सनल लोन लेना चाहते है तो आपको लोन आवेदन करने के लिए कुछ दस्तावेज चाहिए होते है । यह पर्सनल लोन लेने के लिए आपके पहचान प्रमाण, पते का प्रमाण और आय प्रमाण के लिए आवश्यक दस्तावेज होने चाहिए जो इस प्रकार है ।

पहचान प्रमाण | Identify Proof 

  • आधार कार्ड
  • वोटर आईडी
  • ड्राइविंग लाइसेंस
  • पासपोर्ट

पते का प्रमाण | Address Proof

  • पहचान प्रमाण वाले दस्तावेज या बिजली बिल, टेलीफोन बिल

आय प्रमाण | Income Proof 

  • सैलरी स्लिप ( पिछले 1 महीने )
  • बैंक स्टेटमेंट ( पिछले 3 महीने )

Piramal Finance Personal Loan की विशेषताएं

यह पर्सनल लोन लेने के लिए आप ऑनलाइन माध्यम से आधिकारिक वेबसाइट के जरिए लोन आवेदन कर सकते है । Piramal Finance पर काफी आकर्षक ब्याज दर पर Instant Personal Loan मिल सकता है । इसके अलावा लोन आवेदन करने के बाद Loan Sanction और Disbursal की प्रक्रिया पूरी होने में काफी कम समय लगता है, जिससे आपको जल्दी लोन प्राप्त हो सकता है ।

आपको यहां काफी कम दस्तावेज प्रक्रिया की जरूरत पड़ती है जिससे पर्सनल लोन लेने की प्रक्रिया सरल और बिना परेशानी के पूरी की जा सकती है । Piramal Finance पर्सनल लोन आप अपनी सुविधा के अनुसार भुगतान अवधि के लिए ले सकते है और इसमें काफी सुविधाजनक भुगतान अवधि चुनने का विकल्प मिलता है ।

यह पर्सनल लोन Zero Foreclosure Charges के साथ आता है जिसमे आपको कोई Pre-payment या Foreclosure Charges नही लगते है ।

@Loanaadharcom
@Loanaadharcom