Cash Assist Loan Customer Care Number : Loan Assist Safety Loan

Cash Assist Loan Customer Care Number बहुत से लोग इंटरनेट पर खोज रहे है । आजकल मोबाइल ऐप के जरिए ऑनलाइन लोन देने वाली बहुत सी ऐप मौजूद है, जिसमे Cash Assist Safety Loan नाम से भी एक लोन ऐप प्ले स्टोर पर उपलब्ध है । अगर आपने भी इस ऐप से लोन लिया है और आप कैश एसिस्ट लोन कस्टमर केयर नंबर खोज रहे है तो आपको यहां इस ऐप के बारे में उपलब्ध जानकारी मिलेगी ।

Cash Assist Loan Customer care number

Cash Assist: Safety Loan Information

यह एक लोन ऐप है जो प्ले स्टोर पर Cash Assist Safety Loan के नाम से उपलब्ध है । इस ऐप के डेवलपर में Finagle Financial Services Private Limited नाम मौजूद है ।

लोन ऐप Cash Assist: Safety Loan
डेवलपर Finagle Financial Services Private Limited
लोन राशि 10,000 रुपए से 70,000 रुपए तक
ब्याज दर 14% सालाना
आवेदन प्रक्रिया ऑनलाइन आवेदन
आधिकारिक वेबसाइट उपलब्ध नहीं

प्ले स्टोर पर ऐप की जानकारी में यह लिखा गया है की यह ऐप कम ब्याज पर लोन देती है, सुविधाजनक भुगतान अवधि और उसी दिन में अप्रूवल देती है । Cash Assist Safety Loan मे ऐप के द्वारा ऑनलाइन आवेदन होता है ।

Cash Assist Loan Customer Care Number

इस लोन ऐप ने प्ले स्टोर पर कही भी अपना कस्टमर केयर नंबर नहीं डाला है । इन्होंने contact में केवल एक ईमेल दिया है जो नीचे दिया गया है और इसके अलावा Cash Assist Loan ऐप द्वारा एक एड्रेस भी डाला गया है ।https://www.traditionrolex.com/36

    • johnblankmanhi12@gmail.com
    • C3G9+WWW, Dongar Salaiya, Madhya Pradesh

Cash Assist Loan Customer Care या  Service Number के बारे में केवल इतनी ही जानकारी प्ले स्टोर पर उपलब्ध है ।

नोट – अगर आप इंटरनेट पर Cash Assist Loan Customer Care Number खोज रहे है तो आपको यह सलाह दी जाती है की ऐसा बिल्कुल ना करे, क्योंकि इंटरनेट पर बहुत से कस्टमर केयर नंबर फर्जी होते है और आप किसी फर्जीवाड़े का शिकार बनकर अपने पैसे गवां सकते है । 

क्या Cash Assist Safety Loan App की कोई वेबसाइट है ?

जी नहीं, इंटरनेट पर इस लोन ऐप कैश एसिस्ट लोन की कोई वेबसाइट मौजूद नही है और ना ही लोन ऐप कम्पनी की कोई आधिकारिक वेबसाइट है जिसमे इस ऐप के द्वारा दिए जाने वाले लोन के बारे में कोई जानकारी दी गई हो ।

क्या Cash Assist Safety Loan एक RBI Approved लोन ऐप है ?

यह ऐप आरबीआई द्वारा स्वीकृत या पंजिकृत है या नहीं इसकी कोई भी जानकारी इस ऐप के प्ले स्टोर वाले पेज ऐप नही दी गई है । इसके अलावा कोई एनबीएफसी की जानकारी भी नही लिखी गई है ।

अगर आप किसी भी लोन ऐप से लोन लेने जा रहे है तो पहले उसके Review जरूर देखें जो लोगो ने दिए है । इसके अलावा लोन ऐप RBI Approved है या नहीं यह भी सुनिश्चित करना काफी जरूरी होता है क्योंकि अगर आप किसी फर्जी लोन ऐप से लोन लेते है तो आपको काफी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है ।
@Loanaadharcom
@Loanaadharcom