3 बेस्ट लोन अप्प इन इंडिया | तुरंत लोन के लिए ये रहे भारत में लोकप्रिय लोन ऐप

बेस्ट लोन अप्प इन इंडिया में मैं आपको कुछ ऐसे लोन अप्प (लोन ऐप) के बारे में जानकारी देने वाला हूं, जो भारत में ऑनलाइन लोन के लिए काफी लोकप्रिय है । ऐसे कुछ बेस्ट लोन अप्प है जो काफी कम समय के अंदर लोगो को उनके बैंक अकाउंट में लोन दे देते है ।किसी पर्सनल लोन की तरह ही लोन अप्प से लिए गए लोन को आप कई प्रकार के काम में उपयोग कर सकते है ।

[lwptoc]

3 बेस्ट लोन अप्प इन इंडिया (बेस्ट लोन ऐप)

Best loan app in india

अगर आपको कोई मोबाइल खरीदना हैं और इसके लिए कुछ पैसों की ज़रूरत है या आपको कही घूमने जाना है या घर में कोई मरम्मत का काम कराना है तो आज के समय आपके पास लोन अप्प (ऐप) से लोन लेने का विकल्प मौजूद हैं । अगर आपको कम अवधि के लिए लोन की जरूरत है और आपने किसी Loan App से लोन लेने का फैसला किया है तो आइए बेस्ट लोन अप्प इन इंडिया के बारे में विस्तार से जानते है ।

Moneyview लोन एप

मनीव्यू भारत में एक लोकप्रिय Loan App है और इस ऐप से आप काफी कम समय में पर्सनल लोन ले सकते है । किसी भी जगह से Moneyview ऑनलाइन मोबाइल ऐप द्वारा लोन के लिए अप्लाई हो जाता है ।

लोन ऐप Moneyview Loan App
लोन रकम 5000 रुपए से 10 लाख रुपए तक
भुगतान अवधि 3 महीने से 60 महीने तक
ब्याज दर 1.33% प्रति माह या 16% प्रति वर्ष से शुरू

आप ऑनलाइन केवल कुछ मिनटों में अपनी Eligibility चेक कर सकते है । इस लोन अप्प में लोन के लिए अप्लाई करने से लेकर लोन बैंक में पाने तक की पूरी प्रक्रिया ऑनलाइन और डिजिटल है । अगर आप किसी कंपनी में काम करते है और आपको सैलरी मिलती है या आपका कोई व्यवसाय है तो आप Moneyview पर्सनल लोन के लिए अप्लाई कर सकते है ।

Navi लोन ऐप

नावी लोन ऐप भी भारत में काफी लोकप्रिय लोन ऐप है और आमतौर पर लोन ऐप खोजते समय यह ऐप सामने आती है । नावी ऐप पर दो प्रकार के लोन दिए गए है जो Navi Instant Cash Loan और Navi Instant Personal Loan है ।

लोन ऐप Navi Loan
लोन कैश लोन, इंस्टेंट पर्सनल लोन
लोन रकम 20 लाख रुपए तक
भुगतान अवधि 72 महीने तक
ब्याज दर 9% p.a. से शुरू

आप लोन लेने के लिए इस ऐप को डाउनलोड कर सकते है और अपनी जरूरत की लोन रकम के लिए अप्लाई कर सकते है । आपको वेरिफिकेशन के लिए केवाईसी प्रक्रिया पूरी करना होगा और आपके बैंक अकाउंट में 5 मिनट के अंदर Instant Cash Loan मिल सकता है ।

CASHe

लोन लेने के लिए CASHe Loan App भी काफी उपयोग की जाती है । इस ऐप में CASHe Credit Line सुविधा दी गई है जिससे आप एक बार अप्रूवल लेकर एक से ज्यादा बार पर्सनल लोन ले सकते है । इस ऐप से आप 1000 रुपए से लेकर 4 लाख रुपए तक का पर्सनल लोन पा सकते है ।

लोन ऐप CASHe
लोन Instant Personal Loan
लोन रकम 4 लाख रुपए तक
भुगतान अवधि 3 महीने से लेकर 18 महीने तक
ब्याज दर 2.50% प्रति माह से शुरू

कैश ई ऐप से लोन लेने के लिए आपको प्लेस्टोर या ऐप स्टोर से CASHe App डाउनलोड करना होगा । अपनी जानकारी और डॉक्यूमेंट अपलोड करने के बाद Credit Line विकल्प पर क्लिक करना होगा । क्रेडिट लाइन के लिए अप्लाई करने पर आप अपनी जरूरत के आधार पर पर्सनल लोन ले सकते है ।

@Loanaadharcom
@Loanaadharcom